अनंत-राधिका की शादी… अचानक राहुल गांधी के घर पहुंचे मुकेश अंबानी, देखें VIDEO – Reliance Chairman Mukesh Ambani suddenly reached Rahul Gandhi residence in Delhi see video tutc – MASHAHER

ISLAM GAMAL4 July 2024Last Update :
अनंत-राधिका की शादी… अचानक राहुल गांधी के घर पहुंचे मुकेश अंबानी, देखें VIDEO – Reliance Chairman Mukesh Ambani suddenly reached Rahul Gandhi residence in Delhi see video tutc – MASHAHER


अंबानी फैमिली में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी (Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding) का जश्न शुरू हो चुका है. इस बीच बीच एशिया के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) गुरुवार को दिल्ली पहुंचे और राहुल गांधी के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की और कुछ देर बाद 10 जनपथ स्थित आवास से रवाना हो गए. ऐसा माना जा रहा है कि मुकेश अंबानी अपने बेटे की शादी का कार्ड देने के लिए राहुल गांधी के घर पहुंचे थे. 

बता दें कि 12 जुलाई को मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी होने वाली है. शादी की रस्‍में मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया (Antilia) में बुधवार से ही शुरू हो चुकी है. देश-विदेश से मेहमानों का भी आना जारी है. उम्‍मीद जताई जा रही है कि इसी के मद्देनजर, मुकेश अंबानी, राहुल गांधी को शादी का कार्ड देने के लिए उनके आवास पर पहुंचे थे. 

मेहमानों तक पहुंच रहा शादी का कार्ड

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के कार्ड बांटे जाने का सिलसिला जारी है. खबरों के मुताबिक, मुकेश अंबानी बेटे अनंत की शादी का निमंत्रण देने के लिए अचानक सोनिया गांधी और राहुल गांधी के आवास पर पहुंचे थे.अब 12 जुलाई को विवाह, 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा.

इस शादी में बॉलीवुड के सितारों के साथ-साथ स्पोर्ट्स और बिजनेस की दुनिया के बड़े नाम भी शामिल होंगे. सूत्रों के मुताबिक, इस शादी में कई इंटरनेशनल आर्टिस्ट परफॉर्म करने वाले हैं. अंबानी परिवार की मैनेजमेंट टीम की इनसे बातचीत चल रही है.

सुर्खियों में रहे प्री-वेडिंग इवेंट्स 

गौरतलब है कि मुकेश अंबानी के घर शहनाई बजने की तारीख बिल्कुल करीब है. इससे पहले गुजरात के जामनगर में 1 से 3 मार्च तक हुए Anant Ambani-Radhika Merchantr Pre-Weeding का जश्न पूरी दुनिया में सुर्खियां बना था. इसमें फेसबुक के मार्क जुकरबर्ग से लेकर माइक्रोसॉफ्ट के बिल गेट्स तक शामिल हुए थे. वहीं ग्लोबल स्टार रिहाना (Rihana) ने भी परफॉर्मेंस दी थी.

वहीं इस बार भी सितारों का जमावड़ा मुंबई में अंबानी फैमिली में होने वाली शादी के समारोह में दिखाई देने वाला है. खबर है कि हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर भारत (Justin Bieber In India) पहुंच गए हैं और इस कपल की वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करेंगे.




Source Agencies

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Comments Rules :

Breaking News