क्या PK के जन सुराज से घबराई RJD? प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के पत्र से गरमाई बिहार की सियासत – jan suraj prashant kishor rjd writes letter viral on X Baat Bihar Ki ntc – MASHAHER

ISLAM GAMAL6 July 2024Last Update :
क्या PK के जन सुराज से घबराई RJD? प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के पत्र से गरमाई बिहार की सियासत – jan suraj prashant kishor rjd writes letter viral on X Baat Bihar Ki ntc – MASHAHER


बिहार आरजेडी प्रमुख जगदानंद सिंह के एक कथित पत्र ने राज्य में एक और राजनीतिक तूफान खड़ा कर दिया है. जिसमें राजनीतिक रणनीतिकार से नेता बने पीके के बारे में कुछ खास बातें कही गई हैं. कथित पत्र और जगदानंद सिंह के कथित हस्ताक्षर में कहा गया है कि यह गंभीर चिंता का विषय है कि आरजेडी के कुछ सदस्य और नेता पीके की ओर से गठित पार्टी जन सुराज की सदस्यता ले रहे हैं.

RJD के पत्र में कार्यकर्ताओं को चेतावनी
पीके को प्रशांत किशोर पांडे बताते हुए कथित पत्र में स्पष्ट रूप से दावा किया गया है कि जन सुराज को भाजपा फंडिंग करती है, और यह भाजपा की टीम B है. कथित पत्र में दावा किया गया है कि जन सुराज को भाजपा की राजनीतिक ताकत बढ़ाने के इरादे से शुरू किया गया था. पत्र में निर्देश का पालन प्रकृति और भावना के अनुसार नहीं किए जाने पर राजद कार्यकर्ताओं को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई है. 

कथित पत्र पर कड़ी आपत्ति जताते हुए जन सुराज ने एक्स पर जवाब दिया और कड़ी आलोचना की. राज्य विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद राजनीतिक बेचैनी के लिए राजद को दोषी ठहराते हुए जन सुराज ने कथित पत्र को अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया और स्पष्ट रूप से दावा किया कि ‘अपराध की राजनीति’ राजद की मूल प्रकृति और चरित्र है, जो अब व्यावहारिक रूप से इसके असंतुष्ट पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए खतरा बन गई है. 

एक्स पोस्ट में लिखा गया, पहले मतदाता निराश हुए, अब कार्यकर्ता निराश. दिलचस्प बात यह है कि एक अन्य एक्स यूजर ने कथित पत्र में संभावित टाइपो को उजागर किया.




Source Agencies

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Comments Rules :

Breaking News