स्कूल में बच्ची के बाल पकड़कर जमीन पर पटका, महिला टीचर की क्रूरता का Video – teacher caught girl by her hair and threw her on the ground Watch video of female teacher cruelty lclcn – MASHAHER

ISLAM GAMAL6 August 2024Last Update :
स्कूल में बच्ची के बाल पकड़कर जमीन पर पटका, महिला टीचर की क्रूरता का Video – teacher caught girl by her hair and threw her on the ground Watch video of female teacher cruelty lclcn – MASHAHER


राजस्थान के जयपुर में एक सरकारी स्कूल में टीचर की क्रूरता का सीसीटीवी (CCTV) सामने आया है. महिला टीचर क्लासरूम में बच्ची को बेरहमी से जमीन पर पटकती नजर आ रही है. गुस्साई टीचर ने मासूम बच्ची को इतना जमीन पर पटका कि उसके हाथ में मोच आ गई. इसके बाद बच्ची दर्द से जोर-जोर से रोने लगी. फिर भी महिला टीचर का दिल नहीं पिघला.

जानकारी के मुताबिक, घटना जयपुर के बनीपार्क स्थित महात्मा गांधी सरकारी स्कूल की है. यहां 3 अगस्त को लेवल-2 टीचर बबीता चौधरी क्लास ले रही थीं. तभी टीचर को गुस्सा आ गया और उन्होंने 10 साल की बच्ची के बाल पकड़कर उसे जमीन पर पटक दिया. इसके बाद बच्ची जोर-जोर से चिल्लाई और फिर चुपचाप अपनी जगह पर जाकर बैठ गई.

ये भी पढ़ें- कानपुर में क्रूरता की हदें पार करने वाली कहानी नाबालिग की जुबानी, कहा- नर्क से कम नहीं थे वो 6 दिन

प्रिंसिपल ने लिखित शिकायत शिक्षा विभाग से की

यह सब देखकर सभी बच्चे डर गए, लेकिन टीचर ने पलटकर बच्ची को संभाला तक नहीं. हालांकि, बच्ची के परिजनों ने इस बारे में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. लेकिन स्कूल की प्रिंसिपल ने इसकी लिखित शिकायत शिक्षा विभाग से की है. अब शिक्षा विभाग ने महिला टीचर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया है. 

देखें वीडियो…

जयपुर जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि स्कूल प्रिंसिपल की शिकायत और सीसीटीवी देखने के बाद मामले का संज्ञान लेते हुए महिला टीचर बबीता चौधरी को सस्पेंड कर दिया गया है. साथ ही पूरे मामले को लेकर जांच भी की जा रही है.

मामले को लेकर बबीता चौधरी ने कही ये बात

हालांकि, इस पूरे घटनाक्रम को लेकर महिला टीचर बबीता चौधरी का तर्क है कि ऐसा कुछ नहीं था, जिसकी शिकायत की गई हो. कक्षाओं के सीसीटीवी उतारकर उसे वायरल करना दिखाता है कि शिक्षा के मंदिर में किस तरह की राजनीति हो रही है, स्कूल के अन्य टीचर्स भी इस मामले को लेकर शिक्षा मंत्री को पत्र लिख चुके हैं.


Source Agencies

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Comments Rules :

Breaking News