रेणुका स्वामी मर्डर: हत्यारोपी एक्टर दर्शन को जेल में VVIP ट्रीटमेंट, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल – Viral pic shows murder accused actor Darshan getting VIP treatment inside Bengaluru jail opnm2 – MASHAHER

ISLAM GAMAL25 August 2024Last Update :
रेणुका स्वामी मर्डर: हत्यारोपी एक्टर दर्शन को जेल में VVIP ट्रीटमेंट, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल – Viral pic shows murder accused actor Darshan getting VIP treatment inside Bengaluru jail opnm2 – MASHAHER


कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में हुए हाई प्रोफाइल रेणुका स्वामी मर्डर केस में जेल की सजा काट रहे कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार दर्शन थुगुदीपा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वो जेल के अंदर वीवीआईपी ट्रीटमेंट लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. वो जेल के अपने दोस्तों के साथ  मजे में मेज-कुर्सी लगाए बैठे हैं. सिगरेट पीते और चाय की चुस्की लेते दिख रहे हैं. 

कन्नड़ एक्टर दर्शन थुगुदीपा इस वक्त बेंगलुरु के परप्पना अग्रहारा केंद्रीय कारागार में बंद हैं. उनकी वायरल तस्वीर में उनके साथ कई ऐसे कैदी दिखाई दे रहे हैं, जिन पर संगीन आरोप हैं. इस तस्वीर को देखकर सवाल खड़े हो रहे हैं कि एक हत्यारोपी को जेल में इस तरह की सुविधाएं कैसे मिल सकती हैं? हालांकि, इस मामले को जेल विभाग ने संज्ञान में लिया है. शीर्ष अधिकारियों को तलब किया गया है.

वीडियो में देखिए वायरल हो रही तस्वीर…

दर्शन थुगुदीपा और उनकी महिला मित्र एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा सहित कई आरोपियों को रेणुका स्वामी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था. 33 वर्षीय ऑटो चालक रेणुका को 9 जून को बेंगलुरु में एक फ्लाईओवर के पास मृत पाया गया था. रेणुका स्वामी, जो दर्शन के प्रशंसक थे, को अभिनेता के निर्देश पर एक गिरोह ने अपहरण कर लिया और उनकी हत्या कर दी, क्योंकि पवित्रा को परेशान कर रहे थे.

21 अगस्त को बेंगलुरु की एक अदालत ने दर्शन, पवित्रा और अन्य की न्यायिक हिरासत 28 अगस्त तक बढ़ा दी. वायरल तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए रेणुका स्वामी के पिता शिवा गौड़ा ने राज्य सरकार से अभिनेता के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया है. उन्होंने कहा, “जब दर्शन ने घर का बना खाना मांगा, तो उसे इसकी अनुमति नहीं दी गई. हमें पुलिस और न्याय प्रणाली पर भरोसा है.”

रेणुका स्वामी के पिता शिवा गौड़ा ने कहा, ”मैं पूरी तरह हैरान हूं कि ऐसा कैसे हुआ. यह मेरे लिए चौंकाने वाली खबर है. मैं राज्य सरकार से इस मामले की जांच करने और उचित कार्रवाई करने का अनुरोध करता हूं. उसे (दर्शन को) कोई अपराधबोध नहीं है कि उसने कोई गलती की है. इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए, ताकि मेरे बेटे को इंसाफ मिल सके. उसके आत्मा को शांति मिल सके.” 

बताते चलें कि हत्या की इस वारदात को बेंगलुरु के पट्टनगेरे गांव में अंजाम दिया गया था. मौका-ए-वारदात से दर्शन के जाते ही रेणुका स्वामी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. इसके बाद एक आरोपी पवन ने व्हाट्सऐप के जरिए इसकी सूचना एक्टर को दी थी. फिर शव को ठिकाने लगाने की योजना बनाई गई. सभी आरोपी शव लेकर कामाक्षीपाल्या पहुंचे. वहां शव एक नाले के पास फेंक दिया. 

इसके बाद थाने में जानकर सरेंडर कर दिया, जहां 30 लाख रुपए के विवाद की बात कही गई. पुलिस को आरोपियों की बात पर भरोसा नहीं हुआ, तो उनसे कड़ाई से पूछताछ की गई. इसके बाद आरोपियों ने सच उगल दिया. उन्होंने बताया कि रेणुका स्वामी की हत्या करने के लिए 30 लाख रुपए की सुपारी दी गई थी. इसमें 5 लाख रुपए की अग्रिम राशि की भुगतान भी कर दी गई थी. 

उन्होंने इस हत्या के मास्टरमाइंड दर्शन के नाम का भी खुलासा कर दिया. पुलिस तफ्तीश पता चला कि एक्टर दर्शन ने कुछ रोज़ पहले ही रेणुका स्वामी के क़त्ल की सुपारी दी थी. इसके बाद उसके लोगों ने पहले रेणुका को ट्रैक करना शुरू किया. चित्रदुर्ग के रहने वाले रेणुका के बारे में हर छोटी बड़ी जानकारी जुटाई. उसे 8 जून को उसे धोखे से अगवा कर लिया. उसे लेकर बंगलुरु के कामाक्षीपाल्या इलाके में पहुंचे, जहां उसे एक शेड में रखा गया. इस शेड में उस पर ज़ुल्म ढाये जाते रहे और आखिरकार पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया.


Source Agencies

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Comments Rules :

Breaking News