MP में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक के नीचे आया ऑटो, 7 लोगों की दर्दनाक मौत – Major accident in MP auto came under truck 7 people died lclcn – MASHAHER

ISLAM GAMAL24 September 2024Last Update :
MP में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक के नीचे आया ऑटो, 7 लोगों की दर्दनाक मौत – Major accident in MP auto came under truck 7 people died lclcn – MASHAHER


मध्य प्रदेश के दमोह में एक ऑटो और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई, जिससे ऑटो ट्रक के नीचे दब गया. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में 4 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए एंबुलेंस से अस्पताल लाया गया है. हादसा कटनी मार्ग पर हुई है. वहीं, सूचना मिलते ही घटनास्थल पर कलेक्टर (DM) एसपी सहित प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंचे हैं.

​

ये भी पढ़ें- MP: सड़क पर गड्ढे की वजह से बाइक हादसा, पत्नी हुई घायल तो ड्राइवर पति के खिलाफ FIR

हादसे में ट्रक चालक भी घायल 

घटनास्थल पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऑटो में सवार सभी घायल यात्रियों को अस्पताल ले जाया गया है. इस हादसे में ट्रक चालक भी घायल हुआ है, उसका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि ट्रक चालक नशे में था या नहीं. घायलों की पहचान नहीं हो पाई है, क्योंकि वे बात करने की हालत में नहीं हैं.

MP में बड़ा हादसा​

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि घटनास्थल पर जांच के बाद वे अस्पताल जाएंगे. इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. साथ ही घायलों के फोन लेकर उनके परिजनों को सूचना दी जाएगी. साथ ही यह भी पता लगाया जाएगा कि वे कहां के रहने वाले है. क्योंकि स्थानीय लोग भी ऑटो में यात्रा कर रहे यात्री को नहीं पहचान पा रहें हैं.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसा… 3 अलग-अलग घटनाओं में 10 लोगों की मौत


Source Agencies

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Comments Rules :

Breaking News