आरोपियों ने कहा- तेरी औकात क्या है, फिर चढ़ा दी कार, दिल्ली में पुलिसकर्मी मर्डर मामले की FIR में जिक्र – What is your status then you ran over car mentioned in FIR policeman murder case Delhi ntc – MASHAHER

ISLAM GAMAL30 September 2024Last Update :
आरोपियों ने कहा- तेरी औकात क्या है, फिर चढ़ा दी कार, दिल्ली में पुलिसकर्मी मर्डर मामले की FIR में जिक्र – What is your status then you ran over car mentioned in FIR policeman murder case Delhi ntc – MASHAHER


दिल्ली के नांगलोई इलाके में रविवार को एक कार चालक ने बाइक सवार कॉन्स्टेबल संदीप मलिक को टक्कर मार दी थी और उन्हें करीब 10 मीटर तक घसीटता रहा था, इससे पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. 

नांगलोई इलाके में नाइट ड्यूटी कर रहे दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल की हत्या के मामले की FIR में चौंकाने वाली बातें लिखी हैं. FIR के मुताबिक रात 2 बजे कार में सवार 2 संदिग्ध लोग शराब पी रहे थे. कॉन्स्टेबल ने जब कार सवार दोनों लोगों को रोका और पूछताछ की तो दोनों ने कांस्टेबल से कहा कि “तेरी औकात क्या है?” इतना सुनने के बाद संदीप ने उन्हें पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहा. इतना सुनते ही आरोपियों ने अपनी कार दौड़ा दी, संदीप ने कार का कई किलोमीटर तक पीछा किया.

संदीप जब अपनी बाइक को कार के सामने लाए तो कार में सवार एक शख्स ने तेजी से कार ड्राइव कर रहे अपने साथी से कहा ‘भाई आज इस संदीप बीट वाले को गाड़ी चढ़ाकर खत्म कर दो.’ इसके बाद आरोपी कार चालक ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी और टक्कर मारने के बाद 10 मीटर तक घसीटता गया.

कॉन्स्टेबल संदीप के साथ मौजूद पुलिसकर्मी ने एफआईआर दर्ज करवाई है, फिलहाल केस के दोनों आरोपी फरार हैं, तलाश जारी है. वहीं सोनीपत में संदीप का पूरे पुलिस सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया.

बता दें कि पुलिस ने कार को बरामद कर लिया है, लेकिन कार से शराब बरामद नहीं हुई है. वहीं कार चालक फरार हो गया है. वारदात रात करीब 3 बजे की है. दिल्ली पुलिस मामले 103 BNS (मर्डर ) का केस दर्ज किया. दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारियों के मुताबिक अभी तक इस मामले में शराब माफिया का एंगल सामने नहीं आया है. 

अधिकारियों ने बताया कि यह घटना सुबह करीब 2.15 बजे वीना एन्क्लेव के पास हुई, जब 30 वर्षीय संदीप ड्यूटी के दौरान सादे कपड़ों में नांगलोई पुलिस स्टेशन से रेलवे रोड की ओर जा रहे थे. दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा कि एक कार को लापरवाही से चलाते हुए देखकर संदीप ने ड्राइवर को ऐसा न करने के लिए कहा था.


Source Agencies

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Comments Rules :

Breaking News