राजौरी: खाई में गिरा सेना का वाहन, एक जवान की मौत, 3 घायल – Army vehicle falls into ditch in Rajouri 4 soldiers injured two commandos in critical condition lclcn – MASHAHER

ISLAM GAMAL17 September 2024Last Update :
राजौरी: खाई में गिरा सेना का वाहन, एक जवान की मौत, 3 घायल – Army vehicle falls into ditch in Rajouri 4 soldiers injured two commandos in critical condition lclcn – MASHAHER


जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में मंगलवार रात सेना का वाहन सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर गया. इस हादसे में 4 जवान घायल हो गए. सूचना मिलते ही स्थानीय ग्रामीणों सहित बचावकर्मियों ने सभी 4 घायल कमांडो को बाहर निकाला और आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया, जिसमें इलाज के दौरान लांसनायक बलजीत सिंह की मौत हो गई.

​

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में मंगलवार को सेना के 4 कमांडो उस समय घायल हो गए, जब उनका वाहन सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर गया. उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना सीमावर्ती जिले के मंजाकोट इलाके में देर शाम हुई, जिससे वाहन को काफी नुकसान पहुंचा है. 

सेना​

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीरः राजौरी में घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो आतंकी ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद

उन्होंने बताया कि स्थानीय ग्रामीणों सहित बचावकर्मियों ने घायल 4 कमांडो को बाहर निकाला और और आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. उनमें से दो की हालत गंभीर बताई गई थी. अब लांसनायक बलजीत सिंह की मौत हो गई है.

राजौरी में घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो आतंकी ढेर

बता दें कि 9 सितंबर को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर भारतीय जवानों ने घुसपैठ की एक और कोशिश को नाकाम किया. घुसपैठ कर रहे दो आतंकियों को जवानों ने ढेर कर दिया. जानकारी के अनुसार, खुफिया एजेंसियों और जम्मू-कश्मीर पुलिस को घुसपैठ का इनपुट मिला था, जिसके बाद एलओसी पर अलर्ट था.

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर है. इससे पहले 30 अगस्त को भी भारतीय सेना के जवानों ने चुनाव से पहले एक बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम किया था. इस दौरान, सुरक्षाबलों ने स्पेशल ऑपरेशन चलाकर घुसपैठ की कोशिश कर रहे 3 आतंकियों को मार गिराया था.


Source Agencies

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Comments Rules :

Breaking News